शनिवार, 6 जुलाई 2013

ये पूछ तू मेरे दिल से

छोटी बहन जैसी भांजी , सात जुलाई ...जन्म-दिन ...मन जैसा बोल रहा था वैसा ही लिख दिया ...

मेरी बहना ,तू किसी और ही मिट्टी की है 
किसी और ही दुनिया की है 
ये पूछ तू मेरे दिल से 

तेरी आँखों में हैं झिलमिल तारे 
तेरी बातोँ से महकता है समाँ 
तेरे आने से खिलता है रूहे-चमन 

वो बचपन की जमीं , मिट्टी की महक 
चल रही है आज भी मेरे साथ 
सीने से हूँ लगाये हुए 

तेरी आँखों में है इरादों की चमक 
तू जो चाहे तो झुठला दे सारी दुनिया 
ये आसमाँ भी झुके तेरे आगे उकडूँ हो कर 

तेरी राहों में बिछे हों फूल ,न हो नश्तर कोई 
ये दुआ पहुँचे तुझ तक , ठण्डी हवा बन कर 
दुनिया में चमके तू सितारा बन कर 

मेरी आवाज में सुनने के लिए यहाँ क्लिक कर सकते हैं ...
sujata.wmasujata.wma
1667K   Download  

7 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत भावमयी प्रस्तुति...जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें!

    जवाब देंहटाएं
  2. आपकी इस प्रस्तुति की चर्चा कल सोमवार [08.07.2013]
    चर्चामंच 1300 पर
    कृपया पधार कर अनुग्रहित करें
    सादर
    सरिता भाटिया

    जवाब देंहटाएं
  3. जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें

    जवाब देंहटाएं
  4. सुन्दर प्रस्तुति बहुत ही अच्छा लिखा आपने .बहुत बधाई आपको .

    जवाब देंहटाएं
  5. ।छोटी बहना को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ।

    जवाब देंहटाएं

  6. वाह बहुत ही सुंदर,जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये




    यहाँ भी पधारे ,
    रिश्तों का खोखलापन
    http://shoryamalik.blogspot.in/2013/07/blog-post_8.html

    जवाब देंहटाएं

आपके सुझावों , भर्त्सना और हौसला अफजाई का स्वागत है